दिल्ली से नर्स को अगवा कर गाज़ियाबाद में सामूहिक दुष्कर्म

पढ़िए हिन्दुस्तान  की ये खबर…

दिल्ली एम्स की एक महिला नर्स को पालम इलाके से एक कार में सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने अगवा कर लिया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसे कार में बेहोश कर सामूहिक बलात्कार के बाद आरोपी उसे उत्तर प्रदेश के मंडोला इलाके में छोड़कर भाग गए।  जब उसे होश आया, तो वह मदद के लिए कुछ दूरी पर स्थित एक दुकान पर पहुंची, वहां मौजूद दो लोगों ने भी उसके साथ जबरन सामूहिक बलात्कार किया और उसके एक ट्रक में बंद कर फरार हो गए।

घटना के बाद महिला किसी तरह ट्रक से बाहर निकली और उत्तर प्रदेश पुलिस को सूचित किया और दिल्ली पुलिस से संपर्क किया। फिलहाल पालम गांव पुलिस स्टेशन की पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अपहरण और गैंगरेप सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।  पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला के बयानों में कई विरोधाभास सामने आए हैं, जिसकी भी जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि 32 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के द्वारका सेक्टर -8 इलाके में रहती है और एम्स में नर्स के रूप में काम करती है। वह विवाहित है और उसका पति भी एम्स में काम करता है। महिला के मुताबिक, घटना 13 अप्रैल को दोपहर करीब 12.30 बजे हुई थी। इस दौरान वह एम्स जाने के लिए अपना घर छोड़कर पालम बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। यह दावा किया जाता है कि एक शख्स ने उसे जबरन अपनी कार के अंदर खींच लिया और उसे कार में निर्वस्त्र कर दिया ।

कार के अंदर दो अन्य नकाबपोश लोग पहले से ही बैठे थे, जिन्होंने जबरन कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।  अचेत अवस्था में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। बाद में जब उसे होश आया तो उसने खुद को उत्तर प्रदेश के सांचौर गाँव के आरोपी के कब्जे में पाया। पीड़िता के मुताबिक, वह वॉशरूम जाने के बहाने आरोपी के चंगुल से भाग गई और काफी दूर भागने के बाद उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मंडोला विहार इलाके में स्थित एक दुकान में बैठे लड़के से मदद मांगी।

दुकानदार ने भी दोस्त के साथ सामूहिक बलात्कार किया

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसने दुकान पर लड़के से फोन लिया और अपने भाई को घटना बताई और अपने भाई को मौके पर बुलाया। पीड़िता के दावे के अनुसार उसके चाचा और एक अन्य व्यक्ति ने उसे जबरन अपनी दुकान के अंदर खींच लिया और दुकान पर लड़के के चले जाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।  इतना ही नहीं, लड़के का आरोपी चाचा भी पीड़िता को रात में एक ट्रक के अंदर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और उसको ट्रक में बंद कर वहां से भाग गया। पीड़ित किसी तरह मुश्किल से ट्रक से बाहर आयी और उत्तर प्रदेश पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया और उन्हें मामले की जानकारी दी।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version