Lockdown In Delhi: शराब की दुकानों के बाहर लगी लोगों की लंबी कतार

पढ़िए एबीपी न्यूज़  की ये खबर…

दिल्ली में लॉकडाउन के एलान के बाद शराब दुकानों के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें देखने को मिल रही है. लोग जल्द से जल्द शराब खरीदकर अपने पास रख लेना चाहते हैं क्योंकि अगले छह दिनों तक लॉकडाउन के कारण शराब नहीं बिकेगा.

नई दिल्लीः कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में आज रात 10 बजे से छह दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. सरकार की इस घोषणा के तुरंत बाद दिल्ली में शराब दुकानों के भीड़ जुट गई. भारी संख्या में लोग शराब दुकानों के बाहर कतारें में शराब की खरीदारी करते दिखने लगे. लोग शराब खरीदकर अपने घर में स्टॉक करने में जुट गए हैं जिसका कारण है कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रखी जा सकती हैं. ऐसे में शराब पीने वालों को किसी तरह की दिक्कत न हो इस कारण लोग समय रहते शराब खरीदने में जुट गए हैं.

लॉकडाउन का एलान करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में आज रात 10 बजे से अगले सोमवार को सुबह 5 बजे तक 6 दिन के लिए लॉकडाउन लगाया जा रहा है. पिछले 24 घंटे में लगभग 23,500 मामले आए हैं. संक्रमण दर बहुत ज्यादा बढ़ गई है. दिल्ली के अस्पतालों में बेड की भारी कमी हो रही है. ICU बेड लगभग खत्म हो रहे हैं. 100 से भी कम ICU बेड बचे हैं. दवाईयों की कमी हो रही है.”

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version