Meerut: फीस जमा न करने पर छात्रा को परीक्षा देने से रोका‚ DM कार्यालय पर परिजनों ने दिया धरना

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Meerut news: मेरठ के आईएमटी स्कूल में फीस जमा न करने पर छात्रा को परीक्षा देने से रोक दिया और स्कूल स्टाफ ने छात्रा को स्कूल के बाहर बैठा दिया। इसके विरोध में पीड़ित परिवार अभिभावक संघ के अध्यक्ष कुलदीप त्यागी के साथ जिलाअधिकारी कार्यलय पहुंचे और स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए।

बता दे कि लॉकडाउन अवधि की फीस जमा न होने पर गंगा नगर स्थित आईएमटी स्कूल ने छात्रा को परीक्षा देने से रोककर स्कूल के बाहर खड़ा कर दिया। इससे गुस्साए छात्रा के अभिभावक ने अभिभावक संघ के अध्यक्ष कुलदीप त्यागी के नेतृव में गुरुवार को जिलाधिकारी को अपनी मांग का ज्ञापन सौंपते हुए स्कूल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए।

ज्ञापन में मांग करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी बेटी को परीक्षा देने की स्कूल की ओर से अनुमति दिलाई जाए। क्योंकि लॉकडाउन के चलते अभी हमारा कारोबार ठीक से चला नहीं जिस कारण हम फीस देने में असमर्थ हैं। लेकिन हम ने स्कूल की आधी फीस जमा कर दी है लेकिन स्कूल की मनमानी है। कि वह पूरी फीस लेने के बाद ही छात्रा को परीक्षा में बैठेंगे। अगर स्कूल अपनी ऐसी मनमानी करता रहा तो हमारी बेटी का पूरा साल खराब हो जाएगा लोग लगातार आर्थिक तंगी से परेशान होकर बड़े कठोर कदम उठा लेते हैं। ऐसा ना हो कि हम भी स्कूल से परेशान होकर कुछ ऐसा ही कदम उठा ले। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version