Ghaziabad Coronavirus Alert ! डीएम ने जारी की नई गाइडलाइन, पढ़िये- सिनेमा हॉल, मॉल और रेस्तरां-होटल में एंट्री के लिए निर्देश

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

कोरोना के बढ़ते केस के चलते डीएम की ओर से नई गाइडलाइन जारी की गई है। इसके तहत व्यावसायिक संस्थान सिनेमा हॉल मॉल होटल पार्क और रेस्तरां में प्रवेश के लिए टोकन सिस्टम लागू होगा। इसके साथ इन जगहों में प्रवेश के लिए क्षमता का भी ध्यान रखना होगा।

गाजियाबाद,  दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच जिला प्रशासन सक्रिय होने के साथ सख्त भी हो गया है। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय (Ghaziabad District Magistrate Ajay Shankar Pandey) ने कोरोना के बढ़ते केस के चलते नई गाइडलाइन जारी की है। इसके तहत व्यावसायिक संस्थान (commercial complexes), सिनेमा हॉल, मॉल, होटल, पार्क और रेस्तरां में प्रवेश के लिए टोकन सिस्टम लागू होगा। इसके साथ इन जगहों में प्रवेश के लिए क्षमता का भी ध्यान रखना होगा। वहीं, जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील भी है कि वे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जारी दिशानिर्देश का पालन करें। मास्क पहनें और समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करें। बता दें कि जिले में कोरोना के मामले पहले की संख्या में अब कुछ बढ़ रहे हैं। ऐसे में सावधानी ही बचाव है।

ये  इलाके रेड जोन में शामिल

यह भी जानिये

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version