जमानत पर छूटे पिता-पुत्र ने पड़ोसी को पीट-पीटकर मार डाला, गोली भी मारी

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

गाजियाबाद कुत्ते को लेकर हुए विवाद में थाना नंदग्राम क्षेत्र के सिकरोड़ गाव में

गाजियाबाद: कुत्ते को लेकर हुए विवाद में थाना नंदग्राम क्षेत्र के सिकरोड़ गाव में रविवार रात एक व्यक्ति की पड़ोसियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले उसे घर से पकड़कर ले गए, बुरी तरह से पीटा और फिर पैर में गोली मार दी। पुलिस ने घायल को एमएमजी जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपित का चौथा बेटा फरार हो गया।

ये भी पढें : JDU ने पश्चिम बंगाल में 45 तो असम में उतारे 50 प्रत्‍याशी, अपने दम पर चुनाव मैदान में कूदे नीतीश कुमार

जानकारी के मुताबिक गजेंद्र और उसके पड़ोसियों का तीन चार दिन पहले कुत्ते को लेकर विवाद हुआ था। आरोप है कि गजेंद्र ने कुत्ते को गाली दी, जिसपर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की थी। गजेंद्र पर हमला करने के आरोप में पड़ोसी चतर और उसके बेटे का दो दिन पहले पुलिस ने शातिभंग की धारा में चालान किया था। जमानत पर लौटने के बाद आरोपितों ने रविवार को फिर से पीड़ित पर हमला कर हत्या की कोशिश की। चतर ने रविवार रात अपने बेटे सोनू, लवी, गौरव के साथ गजेंद्र पर हमला कर दिया।

ये भी पढें : गाजियाबाद,संशोधित..बाइक सवारों ने सरेराह गैंगस्टर को गोलियों से भूना, हुई मौत

आरोप है कि सभी ने बुरी तरह से गजेंद्र को पीटा, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आरोपितों ने उन्हें गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस गजेंद्र को एमएमजी अस्पताल ले गई, जहा चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। एसएचओ नंदग्राम नीरज कुमार ने बताया कि हमला करने वाले तीनों मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे हत्या में प्रयुक्त असलाह बरामद कर लिया गया है। केस दर्ज कर पुलिस चौथे फरार आरोपी की तलाश कर रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version