बेरहम बेटे ने कहासुनी होने पर खोया आपा, और मां को जड़ दिया थप्पड़, मां ने तोड़ा दम.

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Delhi Leatest News: बिंदापुर इलाके में एक बेटे ने बुजुर्ग मां (Elderly Mother) की तमाचा मारकर हत्या (slap and kill) कर दी। घटना के बाद बेटे ने मां का अंतिम संस्कार (Funeral) भी छिपा दिया। हालांकि यह मामला वीडियो वायरल होने के दूसरे दिन मंगलवार को प्रकाश में आया। जहां आनन-फानन में शव का चिकित्सकीय सूचना नहीं दी गई है। हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मकसद पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में न तो पीसीआर कॉल की गई है और न ही मेडिकल रिपोर्ट बनाई गई है। पुलिस वीडियो को कब्जे में ले रही है। देर शाम गैर इरादतन हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है। वायरल वीडियो बिंदापुर इलाके का है। इस इलाके में रणबीर सिंह का मकान है। उसने मकान का एक हिस्सा किराए पर दे रखा है। सोमवार दोपहर रणबीर सिंह का अपने किराएदार से विवाद हो गया।

परिवार को बीच.बचाव के बाद मामला किसी तरह निपट गया। रणबीर सिंह अपनी मां और पत्नी के साथ घर के मेन गेट पर आए। दरवाजा खुलने से पहले ही रणबीर सिंह 76 वर्षीय अपनी मां अवतार कौर से बहस करने लगा। पत्नी ने दोनों को शांत कराने की कोशिश की। इसी बीच रणबीर सिंह ने अचानक अपनी मां को थप्पड़ मार दिया। अचानक हुए हमले में मां स्थिर नहीं हो सकी और सड़क पर गिर गई। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपियों ने अंतिम संस्कार भी किया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब एक महिला ने सेवक पार्क की गली में विवाद की शिकायत की। शिकायत पर बिंदापुर थाने के सब इंस्पेक्टर विकास मौके पर पहुंचे। शिकायतकर्ता महिला शूद्र ने बताया कि पार्किंग को लेकर उसकी मकान मालिक से बहस हुई थी। बाद में मामला शांत हुआ और महिला ने शिकायत करने से इनकार कर दिया। बाद में मंगलवार को वीडियो सामने आने पर इस मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने बताया है कि बेटे का थप्पड़ लगने से मां जमीन पर गिरकर बेसुध हो गई। रणवीर की पत्नी ने सास को उठाने की कोशिश की लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद रणबीर सिंह ने मां का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पोस्टमार्टन न होने से मेडिकल रिपोर्ट भी नहीं बन सकी है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version