जालौन में झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, बीमार महिला को घर बुलाकर किया रेप, फरार

यूपी के जालौन जिले में एक झोलाछाप डॉक्टर ने बीमार महिला को घर बुलाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक झोलाछाप डॉक्टर ने बीमार महिला को घर बुलाया और फिर इंजेक्शन लगाकर उसके साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

डॉक्टर ने किया रेप
घटना कोंच कोतवाली क्षेत्र के चांदनी गांव की है. यहां एक महिला पिछले कुछ दिनों से टीबी की बीमारी से ग्रसित थी. महिला का इलाज चल रहा था और उसको गांव का ही एक झोलाछाप डॉक्टर राहुल हर रोज इंजेक्शन लगाने आता था. शनिवार को भी जब महिला ने इंजेक्शन लगाने के लिए झोलाछाप को फोन किया तो डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगवाने के लिए अपने घर पर बुला लिया. डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाने के बाद महिला के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया.

 

परिजनों को बताई सच्चाई
महिला बीमारी की हालत में किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. परिजनों ने पूरी घटना की सूचना कोंच कोतवाली पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. महिला की तहरीर पर धारा 376 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 

पुलिस ने गठित की टीम
घटना को लेकर सीओ कोंच राहुल पांडे ने बताया कि चांदनी गांव में एक महिला का इलाज चल रहा था और वो इंजेक्शन लगवाने के लिए गांव का ही एक झोलाछाप डॉक्टर के घर गई थी. झोलाछाप डॉक्टर ने अपने घर पर महिला के साथ रेप किया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साभार-ABP NEWS

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version