जबरन होटल में दुष्कर्म का आरोप:बंधक बनाकर नाबालिग से रेप, 24 घंटे बाद हरकत में आई पुलिस, DIG ने दो पुलिसवालों को सस्पेंड किया

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। इस मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है जिसके बाद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पीड़िता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के हड़हवा फाटक का है। ऑर्केस्ट्रा में डांस करने वाली पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार की रात 11 बजे घर लौट रही थी। इस दौरान दो युवक उसे बंधक बनाकर एक कमरे में ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ रेप किया। इस मामले में पीड़िता जब पुलिस थाने पहुंची तो कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद किसी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

24 घंटे बाद हरकत में आई पुलिस, लिया ऐक्शन
वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर महिला थाना प्रभारी और पुलिस टीम के साथ पहुंचे डीआईजी एसएसपी ने घटना का निरीक्षण करते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं इस मामले में चौकी इंचार्ज और कॉन्स्टेबल की ओर से कोई कार्रवाई न करने के आरोप में डीआईजी/एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया है।

एक आरोपी को हिरासत में लिया
डीआईजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर धारा 346, 376 डी और पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version