कुत्तों के लिए करोड़ों का इनाम:लेडी गागा के दो कुत्ते हॉलीवुड से चोरी, परेशान सिंगर ने कहा- ढूंढ़कर लाने वाले को 3.65 करोड़ रुपए दिए जाएंगे

ऑस्कर विनर पॉप सिंगर लेडी गागा ने ऐलान किया है कि उनके कुत्तों को ढूंढ़कर लाने वालों को 5 लाख डॉलर (करीब 3.65 करोड़ रुपए) का इनाम दिया जाएगा। बुधवार को उनके डॉग वॉकर (कुत्तों को घुमाने वाले) को गोली मार दी गई थी और दो फ्रेंच बुलडॉग्स हॉलीवुड से चोरी कर लिए गए।

गागा के पिता ने कहा- यह वाकई भयावह है

गागा के पिता जो जर्मनोटा ने गुरुवार को न्यूयॉर्क पोस्ट से बातचीत में कहा कि अटैक के बाद से वे अपनी बेटी के संपर्क में हैं। वे कहते हैं, “हम इसे लेकर बहुत परेशान हैं। यह वाकई भयावह है। यह ऐसा है, जैसे कि किसी ने आपके बच्चों को ले लिया हो।”

वॉकर को सुरक्षित बचा लिया गया: पुलिस

लॉस एंजिलिस पुलिस कैप्टन जोनाथन टिपेट के अनुसार, बुधवार को डॉग वॉकर को गोली मारी गई। हालांकि, उसे बचा लिया गया। एक आदमी लेडी गागा तीन कुत्तों के साथ चलता दिखाई दिया था। इनमें से एक भाग निकला और उसे सुरक्षित बरामद कर लिया गया।

वापस लाने वाले से नहीं होंगे सवाल-जवाब

पुलिस के मुताबिक, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि डॉग वॉकर को सिर्फ सेलेब्रिटी कनेक्शन की वजह से गोली मारी गई या इसके पीछे कोई और कारण है। दो कुत्तों कोजी और गुस्ताव को वापस पाने के लिए लेडी गागा ने इनाम घोषित किया है। उन्होंने ऐलान किया है कि कुत्तों को वापस लाने वाले को न केवल वे 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा, बल्कि उससे किसी तरह के सवाल-जवाब भी नहीं किए जाएंगे। इसके लिए दोनों कुत्तों के नाम से ईमेल आईडी kojiandgustav@gmail.com भी जारी की गई है।

बुधवार को 911 पर कई कॉल आए

हॉलीवुड डिवीजन के कमांडिंग अधिकारी कैप्टन स्टीवन लुरी ने बताया- बुधवार रात करीब 9:40 बजे पुलिस को कॉल कर नॉर्थ सिएरा बोनिता एवेन्यू बुलाया गया था, जो कि सनसेट बुलेवार्ड (लॉस एंजिलिस) से दूर एक सड़क है। इसके बाद इमरजेंसी नंबर 911 पर कई कॉल आए और एक आदमी के चीखने और गोली चलने की आवाज की सूचना दी गई। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। गागा फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग के लिए रोम में हैं।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version