गाजियाबाद, करोड़पति बनने के चक्कर में बहू ने अपनी मां को दिए रुपये और जूलरी, ससुराल में गढ़ी लूट की झूठी कहानी

गाजियाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपनी मां को ससुराल से रुपये और जूलरी दे दिए और अपने साथ लूट की झूठी कहानी रची। बहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद के रेलवे कॉलोनी में महिला से पानी मांगने के बाद घर में घुसकर लूटपाट करने की घटना उसकी ही बनाई कहानी साबित हुई। दरअसल महिला ने अपनी मां को लॉटरी में लगाने के लिए रुपये दिए थे। इसके बाद उसने ससुराल में लूट की कहानी सुना दी।

मामले में पुलिस ने पहले जहरखुरानी और बाद में लूट की शिकायत के बाद जांच शुरू की तो हकीकत सामने आई। जिसके बाद शिकायतकर्ता की बहू पूजा, उसकी मां राजकुमार, एक वैन ड्राइवर विनोद और सुनार गजेंद्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार कर जूलरी और कैश भी बरामद किया है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि कई गुना रुपये मिलने के लालच में यह पूरी कहानी बनाई गई थी।

बेहोशी का किया नाटक
पुलिस के अनुसार पूजा की मां लॉटरी में एक बड़ी रकम लगा रही थी। इसके लिए उसने बेटी को रुपये देने के लिए कहा था। रुपये के लिए दोनों ने यह प्लानिंग की। रविवार की सुबह परिवार के लोगों के जाने के बाद हाथरस की खोड़ा कॉलोनी से वैन बुक कर के आई और मां को रुपये और जूलरी का बैग का दे दिया। इसके बाद उसने अपना फोन उठाना बंद कर दिया। देवर के घर पहुंचने के बाद बेहोशी का नाटक करने लगी। परिवार के लोग से उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसने लूट की पूरी फर्जी कहानी सुनी दी और उसी के अनुसार पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

एक कॉल से खुली पोल
जानकारी के अनुसार लूट से कुछ मिनट पहले तक महिला करीब 10 मिनट तक एक अनजान नंबर पर बात कर रही थी। जांच में पता चला कि पूजा की मां ने उसे वैन ड्राइवर के नंबर से कॉल किया था। जिस पर दोनों की बात हुई। पुलिस नंबर को ट्रेस कर वैन ड्राइवर तक पहुंची। जिसके बाद पूरी कहानी खुलती गई। पूजा की मां ने हाथरस से निकलने के दौरान अपने मोबाइल को घर छोड़ दिया था और परिवार वालों को थोड़ी देर में लौटने की बात कही थी। रास्ते में उसने वैन ड्राइवर के नंबर से कॉल किया और बात करती रही। रेलवे कॉलोनी में उसके घर के बाहर वैन को पार्क वह बैग घर से लाकर फौरन निकल गई।

करोड़ों के लालच में रची गई साजिश
सीओ फर्स्ट अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पूजा की मां एक लॉटरी में रुपये लगाकर करोड़पति बनने का सपना देख रही थी। उसने बेटे के घर से लेकर गए 26 हजार रुपये और दो जगह 11 हजार रुपये लॉटरी में लगा दिए थे। इसके बदले उन्हें 25 लाख मिलने की बात कही गई थी। इन रुपयों के मिलने के बाद वह सारे रुपये लगाकर करोड़पति बनना चाहते थे।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version