गाजियाबाद,छात्रा ने सोसाइटी अध्यक्ष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने सोसाइटी अध्यक्ष के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और लंबे समय से पीछा करने का आरोप लगाते हुए एसएसपी और जिलाधिकारी को शिकायत दी है। एसएसपी के निर्देश पर नंदग्राम कोतवाली पुलिस ने शिकायत की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने बताया कि वह इंगलैंड के एक संस्थान से दूरस्थ शिक्षा के तहत बीबीएम की पढ़ाई कर रही है। पहले वह राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी में रहती थी, लेकिन सोसाइटी के अध्यक्ष द्वारा लगातार उसका पीछा करने, छेड़छाड़ करने की वजह से परेशान होकर वह पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में आकर रहने लगी।

पीड़िता ने बताया कि अभी 13 फरवरी को वह सोसाइटी में अपने कपड़े और शैक्षिक दस्तावेज लेने आई तो आरोपी के साथियों ने उसे गेट पर रोक लिया और जबरन बंधक बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की। पीड़िता ने तुरंत 112 पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

पीड़िता ने बताया कि इस संबंध में जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो अब उन्होंने एसएसपी और जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर दोनों अधिकारियों को शिकायत दी है। शिकायत की प्रतिलिपि मुख्यमंत्री को भी भेजी है। उधर, नंदग्राम कोतवाली पुलिस ने शिकायत के अधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version