झांसी में युवक का दुस्साहस, क्लास में छात्र को गोली मारने के बाद छात्रा के घर जाकर की हत्या

झांसी। वीरों की भूमि माने जाने वाले झांसी में एक युवक ने कॉलेज में बड़ा दुस्साहस किया। उसने क्लास में छात्र को गोली मारने के बाद एक छात्रा के घर जाकर उसको भी गोली मार दी। गोली लगने के छात्रा ने दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

झांसी के सीपरी बाजार क्षेत्र में बीकेडी कॉलेज के क्लास में छात्र को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई। इसी बीच छात्र को गोली मारने वाला युवक एक छात्रा के घर में घुसा और छात्रा को गोली मार दी। इसके बाद छात्रा के परिवार के लोगों ने गोली मारने वाले युवक को पकड़ लिया। फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है।

झांसी में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक छात्र ने बीकेडी कॉलेज में क्लास में ही एक छात्र पर फायर झोंक दिया। यहां क्लास में गोली चलने से कॉलेज में सनसनी फैल गई। नवाबाद थाना क्षेत्र में छात्र को गोली मारने के बाद उसने घर में घुसकर एक छात्रा को भी गोली मार दी। गोली लगने से छात्रा ने दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कॉलेज में गोली चलने की सूचना पर एसपी दिनेश कुमार पी भी तत्काल मौके पर पहुंचे।

मथुरा के कोसी कला निवासी हुकुमेंद्र सिंह गुर्जर बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज का छात्र है। शुक्रवार की दोपहर वह क्लास में पढ़ाई कर रहा था। इसी बीच एक साथी छात्र ने क्लास में आकर गोली मार दी। गोली चलने से क्लास में खलबली मच गई। उसको गोली मारकर युवक मिशन कंपाउंड पहुंचा। यहां रहने वाली छात्रा को घर के बाहर गोली मार दी। गोली मार कर भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

जहां कुछ समय बाद लड़की की मौत हो गई और लड़के की हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। छात्र व छात्रा को गोली मारकर भाग रहे आरोपित का पीछा कर छात्रा के घर के लोगों के साथ अन्य ने पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने रस्सी से हाथ पैर बांधकर आरोपित को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से आरोपी को मुक्त कराया।

माना जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में त्रिकोण होने के कारण युवक ने छात्रा तथा दूसरे छात्र को गोली मारी है। इस घटना की सूचना मिलने पर छात्रा के स्वजन हैरान रह गए। इन लोगों ने गोली मारने वाले छात्र को पकड़ लिया। इन लोगों ने आरोपित छात्र को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस की कई टीम उससे पूछताछ में लगी हैं जबकि छात्रा के घर में कोहराम मचा है। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version