कांग्रेस के बाद अब BJP की इस पार्षद ने जॉइन की AAP, बताई ये बड़ी वजह

लगातार कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का आम आदमी पार्टी की तरफ बढ़ता झुकाव राजनीतिक समीकरणों को बदल सकता है.

नई दि‍ल्‍ली. अगले साल 2022 में दिल्ली नगर निगम (MCDs) के चुनाव होने जा रहे हैं. चुनावों से पहले ही कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) के पार्षद अभी से ही दिल्ली के सत्तारूढ़ दल आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की ओर रुख करने लगे हैं. बुधवार को जहां कांग्रेस की निगम पार्षद गुड्डी देवी ‍जाटव (9एन मल्कागंज वार्ड नॉर्थ एम‍‌‌सीडी) ने आम आदमी पार्टी जॉइन की थी, वहीं गुरुवार को एक और निगम पार्षद ने आम आदमी पार्टी से नाता जोड़ लिया है.
बताते चलें कि दिल्ली की 5 रिक्त MCD सीटों पर 28 फरवरी को उपचुनाव भी होने वाले हैं. इसको लेकर इन पांचों वार्डों पर कब्जा करने को लेकर कांग्रेस, भाजपा और आम आदमी पार्टी पूरे जोर-शोर से चुनाव प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं. ऐसे में कांग्रेस और भाजपा के निगम पार्षदों का आम आदमी पार्टी जॉइन करना चुनावी समीकरण को गड़बड़ा सकता है.
अनारकली वार्ड से भाजपा की पार्षद रेखा दीक्षित (Rekha Dixit) ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है. उनके साथ उनके पति और भाजपा के शाहदरा जिला महामंत्री रहे श्रवण दीक्षित व अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी आप जॉइन कर ली है.
भाजपा की पार्षद को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) ने कहा कि आप दिल्ली की जनता की जिस तरह से दिन रात सेवा में लगी है इससे लोग काफी प्रभावित हुए हैं और लगातार आप पार्टी का परिवार बढ़ रहा है.
इसका बड़ा उदाहरण यह भी है कि रेखा दीक्षित बीजेपी पार्षद (22ई अनारकली वार्ड, EDMC) और  बीजेपी जिला महामंत्री शाहदरा रहे श्रवण दीक्षित आप में आ रहे हैं. किसान नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक एसके बग्गा ने भी इन सभी का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और मनोनीत निगम पार्षद (ईडीएमसी) घनेंद्र भारद्वाज ने भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया.साभार- न्यूज़18
आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Exit mobile version