UP में युवक को मुस्कुराने के बदले मिली मौत की सजा, जानें क्या है मामला

एसपी के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी. जिसके खुन्नस में उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शोभित केसरवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज पुलिस ने जार्ज टाउन के अल्लापुर इलाके में हुए शोभित हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने प्रतीक शुक्ला के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवॉल्वर, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है.

पुलिस के अनुसार सोमवार को हुए गोलीकांड में शोभित केसरवानी नाम के युवक की मौत हुई थी. जबकि सत्यम मिश्रा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है.

मृतक को मुस्कुराना पड़ा महंगा
एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को दोपहर के करीब 12 बजे आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. शोभित केसरवानी अपनी पान की दुकान पर बैठा हुआ था, उसी दरमियान प्रतीक शुक्ला रास्ते से गुजर रहा था. प्रतीक शुक्ला को देखते ही शोभित मुस्कुराया, ये देखते ही आरोपी प्रतीक शुक्ला मृतक शोभित की दुकान पर पहुंचा और उससे मुस्कुराने की वजह पूछी. पहले तो दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई, लेकिन इसके बाद आरोपी प्रतीक शुक्ला ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें शोभित केसरवानी की मौत हो गई. बीच-बचाव करने पहुंचे सत्यम मिश्रा गोली लगने से घायल हो गया. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.गंभीर बताई जा रही है.

करीब 12 साल पुरानी थी रंजिश
एसपी के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी. जिसके खुन्नस में उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शोभित केसरवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.साभार-जी उत्तर प्रदेश

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version