ग्रेटर नोएडा: जैक लगाकर उठा रहे थे इमारत, भरभरा कर गिरी, बाल-बाल बचे 6 मजदूर

ग्रेटर नोएडा में एक इमारत को जैक लगाकर उठाया जा रहा था. इसी दौरान इमारत भरभरा कर गिर गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ.

ग्रेटर नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक इमारत भरभरा कर गिरने से अफरा-तफरी मच गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि इमारत को जैक से उठाया जा रहा था. हादसे के दौरान इमारत में काम कर रहे 6 मजदूर बाल-बाल बच गए. ये हादसा सूरजपुर इलाके में हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है.

जैक से उठाई जा रही थी इमारत
दरअसल, सूरजपुर कस्बे में इमारत को जैक के जरिये उठाया जा रहा था. इमारत पुरानी होने की वजह से वो गिर गई. जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय वहां आधा दर्जन मजदूर काम कर रहे थे. पुलिस का कहना है कि इमारत गिरने से पहले ही मजदूर बाहर निकल आए थे. हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि बिल्डिंग के मलबे में कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है. बिल्डिंग काफी पुरानी थी जिसके चलते ही ये घटना हुई है.

इमारत गिरने की वजह से आस-पास की इमारत को नुकसान भी पहुंचा है. एक इमारत का कमरा पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है. कमरे में बच्चे खेल रहे थे, लेकिन हादसे से पहले ही बच्चे बाहर निकल गए थे. पुलिस ने फिलहाल वहां काम कर रहे कुछ मजदूर और ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version