जयपुर: बच्चे को जन्म देने से 8 घंटे पहले तक काम करती रहीं मेयर, ट्विटर पर लिखा ‘कर्म ही पूजा’

जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर ने रात 9 बजकर 21 मिनट पर नगर निगम में मीटिंग लेते हुए अपनी फोटो शेयर की थी. और फिर सुबह 5 बजकर 9 बजे एक बच्चे को जन्म दे दिया. 

किसी भी महिला के लिए मां बनना जीवन के सबसे सुंदर पलों में से एक होता है. लेकिन अगर वह महिला मां होने के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी हो तो जिम्मेदारी और अधिक बढ़ जाती है. जयपुर ग्रेटर नगर निगम की मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर दूसरी बार मां बनी हैं. ये जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

काम के प्रति उनकी जिजीविषा इतनी है कि डिलीवरी होने से लगभग आठ घंटे पहले तक वे जयपुर ग्रेटर नगर निगम के दफ्तर में अधिकारियों के साथ सफाई व्यवस्था पर मीटिंग करती रहीं. वे सामान्य दिनों की तरह ही पूरे दिन क्षेत्र के कामों में व्यस्त रहीं. किसी को पता नहीं चलने दिया कि वे प्रसव पीड़ा में हैं.

डॉ. सौम्या गुर्जर रात ने 9 बजकर 21 मिनट पर नगर निगम में मीटिंग लेते हुए अपनी फोटो शेयर की थी और फिर सुबह 5 बजकर 9 मिनट पर एक बच्चे को जन्म दिया. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर शेयर की तो सब लोग चौंक गए.

मेयर सौम्या गुर्जर ने कहा कि वे सोमवार से घर पर ही नगर निगम का कामकाज शुरू कर देंगी और दस दिन बाद बच्चे के साथ ऑफिस पहुंचेंगी और कामकाज संभालेंगी. अपने नए बच्चे के जन्म की जानकारी देते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘काम ही पूजा है’. इस ट्वीट को आप भी यहां देख सकते हैं.

बता दें कि सौम्या कोचर पहले से एक बेटी की मां हैं.अब उन्हें एक बेटा हुआ है. मगर इस बीच जिस तरह से वे सुबह से शाम तक शहर का दौरा कर रही थीं. उसे देख कर किसी को अंदाजा नहीं था कि कुछ ही घंटों में सौम्या गुर्जर माँ बनने वाली है.साभार- आज तक

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version