भांजे पर आया दिल तो बनी अपने ही पति की कातिल, शूटर को पांच लाख देकर कराई हत्या

फरीदाबाद। पल्ला थाना क्षेत्र में 22 जनवरी को हुए टेलर एजाज खान हत्या मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। टेलर की हत्या उसकी पत्नी ककसा ने करवाई थी। ककसा का कई जगह पर प्रेम संबंध चल रहा था। इसका पता एजाज को लग गया था। जिस पर प्रेमी के साथ मिलकर एजाज को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और पांच लाख रुपये में शूटर से सौदा तय हुआ। पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता आदर्शदीप सिंह ने बताया कि इस मामले में दो आरोपियों मुकेश उर्फ भीमा व मोनू उर्फ मोहित को पुलिस ने 4 फरवरी को अदालत में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। जिसमें मृतक की पत्नी और मृतक के भांजे का भी सामने आया।

22 जनवरी को हत्या के बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस शिकायत दी थी कि उसके पति टेलर एजाज खान की शाम किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। शिकायत पर थाना पल्ला में हत्या का मामला दर्ज किया गया।

एएसआई राकेश, एएसआई विक्रम, सिपाही राजीव, सनी, अनुज, जोगिंदर व महिला सिपाही बीना की एक टीम ने इस केस में जांच शुरू की। कई जगह छापा मारने के बाद गोली मारने वाले दोनों आरोपियों को 3 फरवरी की रात लक्कड़पुर से गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया। आरोपी मुकेश जैतपुर दिल्ली व मोनू दिल्ली के मीठापुर का रहने वाला है।

रिमांड के दौरान मुकेश के मकान से एक देसी कट्टा, दो कारतूस व एक खाली खोल बरामद किया गया। आरोपी मोनू के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि एजाज की पत्नी और भांजे पिंकू ने उन्हें 5 लाख रुपये देने की बात कही थी, जिसमें से 42 हजार रुपये एडवांस दे दिए थे।

पुलिस ने 4 हजार रुपये आरोपियों के कमरे से बरामद किए हैं। बुधवार शाम मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। 10 साल पहले टेलर एजाज खान (43) और उसकी पत्नी ककसा (32) ने लव मैरिज की थी। इनके तीन बच्चे हैं।

महिला का आरोपी भीमा, मोनू व भांजे पिंकू के साथ प्रेम संबंध थे। जिसका पता एजाज को चल गया था। इस बात को लेकर आपस में कई बार झगड़ा भी हुआ। दोनों आरोपियों को जेल और ककसा को महिला सुधार गृह करनाल भेज दिया गया है। वहीं पिंकू की तलाश की जा रही है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version