Coronavirus In Delhi: दिल्ली में 10 महीने बाद थमा कोरोना से मौतों का सिलसिला

दिल्ली में 10 महीनें बाद कोरोना से मौतें थमती दिख रही है। 10 महीने में पहली बार पिछले 24 घंटों में कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। दिल्ली सीएम ने इसे लेकर दिल्लीवासियों को बधाई दी है।

हाइलाइट्स:

नई दिल्ली कोरोना से जंग के मोर्चे पर मंगलवार को दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर आई। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना से किसी की भी मौत नहीं हुई है। 10 महीने बाद दिल्ली में कोरोना से मौतों का सिलसिला थमा है। हालांकि राजधानी में कोरोना के 100 नए मामले आज भी रिपोर्ट हुए हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना से मौतों का सिलसिला थमने को लेकर खुशी जताई। केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्लीवासियों के लिए सुखद समाचार, आज कोरोना की वजह से दिल्ली में एक भी मौत नहीं हुई। दिल्लीवासियों को बधाई, कोरोना के केस भी कम हो चुके हैं, वैक्सीन अभियान तेज़ी से चल रहा है। दिल्लीवालों ने कोरोना के खिलाफ बहुत कठिन लड़ाई लड़ी। हमें अब भी पूरी सावधानी बरतनी है।’

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना से किसी की मौत नहीं होने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि सामूहिक इच्छाशक्ति की वजह से यह संभव हुआ, दिल्ली के लोगों और फ्रंटलाइन वर्कर्स को इसके लिए बधाई।

आपको बता दें कि राजधानी में आज भी कोरोना के 100 नए मामले रिपोर्ट हुए, जिसके बाद कुल केस 6,36,260 हो गए हैं। अब तक कुल 10,882 की मौत इस महामारी की वजह से हो चुकी है।साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version