गाजियाबाद के सरस्वती विहार में डबल मर्डर, तीन बच्चे गंभीर घायल

मृतक अंशु

गाजियाबाद। हापुड़ रोड स्थित गोविंदपुरम से सटी सरस्वती विहार कॉलोनी में शनिवार रात करीब नौ बजे दिल दहला देने वाली घटना हुई। महिला और किशोरी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जबकि तीन बच्चों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार और एसएसपी कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंचे। अस्पताल में भर्ती एक बच्ची के बयान के आधार पर माना जा रहा है कि हत्यारे नजदीकी हैं।

मूलरूप से वृंदावन मथुरा निवासी लोकमनी लंबे समय से चौपला बाजार में मंदिर के पास टिक्की का ठेला लगाते हैं। उनके दो बेटे महेश (29) विवाहित है और राजकुमार (21) वर्षीय अविवाहित हैं। अभी तक इनका परिवार पीले क्वार्टर में रहता था, लेकिन दो महीने पहले ही परिवार सरस्वती विहार में शिफ्ट हुआ। पुलिस का कहना है कि महेश की पत्नी डॉली (27) और तीन बच्चे गौरी (10), मीनाक्षी (7) व रुद्र (5), ट्यूटर अंशु (16) घर में मौजूद थी। पड़ोस में रहने वाली वंदना ने सबसे पहले घटना की जानकारी दी। वंदना ने बताया कि उनकी बेटी (ट्यूटर) अंशु डॉली के बच्चों को पढ़ाती है।

वंदना ने बताया है कि वह पहले इसी घर में किरायेदार थी, लेकिन जब लोकमनी का परिवार पीले क्वार्टर से यहां पर शिफ्ट हो गया तो उन्होंने बराबर में ही किराये पर दूसरा घर ले लिया। वंदना रात को जब घर से दूध लेने के लिए निकली तो उस वक्त बेटी अंशु महेश के बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी लेकिन जब लौट कर आई तो घर में सन्नाटा था। आशंका होने पर उसने आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया। इस पर वंदना घर के अंदर पहुंची तो सामान बिखरा पड़ा था और तीनों बच्चों के साथ उनकी बेटी अंशु और डॉली खून से लथपथ थीं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद घायलों को भर्ती कराया गया। जहां पर अंशु और डॉली को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि घायल बच्चों की हालत गंभीर है।

घायल बच्ची बोले-अंकल ने पीटा, आंटी ने गोली मारी
पुलिस इस मामले में पहले परिवार से जुड़े एक कारपेंटर को आरोपी मान रही थी, लेकिन अस्पताल में भर्ती एक बच्ची ने सारा मामला खोल दिया। उसने पुलिस को बताया कि लाल क्वार्टर में रहने वाले एक अंकल और उनकी पत्नी ने मारपीट करने के बाद परिवार के सदस्यों को मारा है।
कोट
वैज्ञानिक आधार पर तथ्यों की जांच की जा रही है। जो भी चश्मदीद साक्ष्य हैं, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला लग रहा है कि नजदीकी लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।साभार-अमर उजाला
प्रवीण कुमार, आईजी, मेरठ जोन

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version