गाजियाबाद,पहली पत्नी के रहते हुए फैक्टरी मालिक ने रचाई दूसरी शादी, पति के व्हाट्सएप स्टेटस से हुआ खुलासा, फिर…

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के राजनगर एक्सटेंशन निवासी फैक्टरी मालिक द्वारा पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दिल्ली निवासी पहली पत्नी कामिनी ने मुरादनगर थाने में केस दर्ज कराया है।

उनका कहना है कि पति का व्हाट्सएप स्टेटस को देखकर उन्हें दूसरी शादी करने का पता चला। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दिल्ली निवासी कामिनी का कहना है कि फरवरी 2018 में उनकी शादी राजनगर एक्सटेंशन निवासी नीरज जायसवाल के साथ हुई थी।

नीरज जायसवाल पटेलनगर में खराद फैक्टरी चलाते हैं। शादी के कुछ दिनों बाद वह मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में रहने लगीं। पीड़िता का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग उन्हें पसंद नहीं करते थे और पति की दूसरी शादी कराना चाहते थे। उनके साथ मारपीट करने लगे और बाद में उन्हें घर से निकाल दिया।

कामिनी का कहना है कि पिछले साल करवाचौथ पर उन्होंने पति का व्हाट्सएप स्टेटस देखा तो उसमें दूसरी पत्नी के साथ फोटो स्टेटस पर लगी थी। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई थी।

आरोप है कि पति नीरज जायसवाल ने दूसरी शादी करने के बाद ससुराल में रखी उनकी सारी डिग्रियां जला दीं। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर उसके पति नीरज जायसवाल व अन्य ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

 

Exit mobile version