Sunday, November 28, 2021
एनसीआरट्रैफिक अपडेटताजा खबर

गाजियाबाद,सुबह 6:00 बजे तक एलिवेटेड रोड रहेगा बंद-एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा

8 घंटों तक इस मार्ग पर नहीं दौड़ेगा ट्रैफिक

गाजियाबाद। नववर्ष की पूर्व संध्या पर किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने जहां कई प्रकार की तैयारियां की है वहीं ट्रैफिक पुलिस ने भी जानलेवा हादसों पर अंकुश लगाने के लिए अभी से ही कमर कस ली है। इसके तहत ट्रैफिक पुलिस ने जहां 31 दिसंबर 2020 की रात्रि 10:00 बजे से लेकर 1 जनवरी 2021 की सुबह 6:00 बजे तक एलिवेटेड मार्ग को पूरी तरह से यातायात परिचालन के लिए प्रतिबंधित करने की घोषणा की है।

वहीं एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा के मुताबिक उस दिन जनपद में चिन्हित पौने दो सौ से अधिक चेकिंग नाकों के अलावा सभी चौराहों ,तिराहों,दोराहों और व्यस्त ट्रैफिक वाले कट पर चेकिंग के चौक-चौबंद प्रबंध किए हैं। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि शराब पीकर चलने वाले, वाहन चलाते समय विभिन्न प्रकार के प्रदूषण फैलाने वाले यंत्रों का प्रयोग करने वाले सड़कों पर उद्दंड करने वाले और स्टंट बाजी करने वाले वाहन चालकों व युवकों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!