जौनपुर: सनकी पति ने पत्नी और बच्चों पर धारदार हथियार से किया हमला, बेटी और पड़ोसी महिला की मौत

जौनपुर (Jaunpur) के एक गांव में आज सुबह एक मानसिक रोगी (Mental Patient) युवक ने अपने परिवार वालों और पड़ोसी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें युवक की बेटी और पड़ोसी महिला की मौत (Death) हो गई. बाकी का इलाज चल रहा है.

जौनपुर. शाहगंज थाना क्षेत्र में भादी खास मोहल्ला निवासी एक मानसिक रोगी (Mental Patient) युवक ने अपने परिवार और पड़ोस के छह लोगों पर धारदार हथियार से हमला (Attack) कर दिया. इस घटना में सात वर्षीय बेटी की मौके पर मौत (Death) हो गई, जबकि वृद्धा महिला ने जिला अस्पताल (District Hospital) जाते समय दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी मुमताज उर्फ सोनू पुत्र मो. आजम खान सात वर्ष से दिमागी रूप से बीमार चल रहा है.

मुमताज उर्फ सोनू का वाराणसी में उपचार चल रहा था. परिजनों के बयाया कि सोनू को सोमवार की सुबह परिवार के लोग उपचार के लिए वाराणसी ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में वह लोगों को चकमा देकर भाग गया. इसके एक दिन बाद सुबह- सुबह रसोई से चाकू लेकर पत्नी फिरदौस पर हमला कर दिया. उसके बाद युवक ने अपनी सात साल की बेटी हमैरा और ढाई साल के बेटे मोहम्मद पर हमला किया, जिसमें बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. बचाव करने पहुंची भायोहू नीलोफर को भी युवक ने हमला कर घायल कर दिया और पत्नी को मारते हुए बाहर सड़क पर आ गया.

इसके बाद युवक ने रास्ते से गुजर रही नोन हट्टा मोहल्ला निवासी सलेमा देवी पत्नी अच्छे लाल यादव पर हमला कर दिया. बीच-बचाव के लिए पहुंचे पड़ोसी मंजूर हसन उर्फ गुड्डू पुत्र मुनीर हसन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां पत्नी फ़िरदौस, भायोहु नीलोफर, बेटा मोहम्मद व वृद्धा सूलेमा देवी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं रास्ते में सुलेमा देवी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दो लोगों की हत्या से नाराज लोगों ने जौनपुर रोड जाम करने के बाद थाने का घेराव कर मुआवजा और कड़ी कार्रवाई की मांग की है.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version