जनपद गाजियाबाद की तीनों तहसीलों में आयोजित हुआ तहसील संपूर्ण समाधान दिवस

गाजियाबाद। जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण कार्यक्रम तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आज जनपद की सभी तहसीलों में आयोजित हुआ। जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडेय ने लोनी तहसील मे संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को सुना, जहां पर उनके द्वारा जिला स्तरीय अधिकारियों के माध्यम से जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराने का प्रयास किया गया। अवशेष शिकायतों को समय बद्धता के साथ निस्तारण करने की कार्यवाही अधिकारियों के माध्यम से सुनिश्चित कराई जाएगी। यहां पर कुल 63 शिकायतें दर्ज हुई जिसमें से मौके पर 11 का निस्तारण कर दिया गया हैं।

जिलाधिकारी ने इस अवसर पर सभी जिला स्तर के अधिकारियों का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की शिकायतों के निस्तारण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार का यह बहुत ही महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है अतः तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जनता की जो शिकायतें प्राप्त हो रही हैं उनका त्वरित गति के साथ निस्तारण सुनिश्चित करते हुए उसकी रिपोर्ट संबंधित तहसील को तत्काल उपलब्ध कराई जाए। वहीं दूसरी ओर शिकायतकर्ता को भी शिकायत निस्तारण के संबंध में लिखित सूचना दी जाए।

मोदीनगर तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन संतोष कुमार वैश्य की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया, जिसमें कुल शिकायतें 37 दर्ज हुई जिसके सापेक्ष मौके पर 03 का निस्तारण कर दिया गया हैं। सदर तहसील में उप जिलाधिकारी सदर की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया। इस अवसर पर कुल शिकायतें 26 जनता के द्वारा दर्ज कराई गई जिसमें से मौके पर 05 का निस्तारण कर दिया गया हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version