गाजियाबाद,बैंक अधिकारी को बैंक से खींचकर पीटा, कान का पर्दा फटा

गाजियाबाद। आरडीसी स्थित अयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के वरिष्ठ अधिकारी को बैंक से बाहर खींचकर हमला करने का मामला सामने आया है। मेरठ के आरकेपुरम निवासी पीड़ित गौरव कुमार ने इस संबंध में छपरौला निवासी मनीष व उसके 8 अज्ञात साथियों के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज कराया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस के मुताबिक एक लड़की से दोस्ती को लेकर उक्त घटना हुई। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पीड़ित गौरव कुमार का कहना है कि वह आरडीसी स्थित अयू स्मॉल फाइनेंस बैंक में सीनियर ऑफिसर (करंट अकाउंट) हैं। मंगलवार को वह बैंक में मौजूद थे। सुबह करीब 9 बजे छपरौला निवासी मनीष बाइक व कार में अपने 8 साथियों को लेकर बैंक पहुंचा और उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। उन्होंने विरोध किया तो उक्त लोग उन्हें खींचकर बैंक से बाहर ले आए और लात-घूंसे से उनकी पिटाई शुरू कर दी। उनकी चीख पुकार सुनकर बैंक स्टाफ व अन्य लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। गौरव कुमार का कहना है कि मारपीट में वह बुरी तरह घायल हो गए और उनके कान का पर्दा भी फट गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
बैंक में घुसते समय और गौरव कुमार को खींचकर बैंक से बाहर लाते समय आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच के बाद पीड़ित की तहरीर पर मनीष व उसके अज्ञात 8 साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला एक लड़की से दोस्ती को लेकर जुड़ा हुआ है।

शादीशुदा हूं, लड़की से कोई लेनादेना नहीं
हमले में घायल हुए गौरव कुमार का कहना है कि कान का पर्दा फटने के कारण उन्हें ठीक से सुनाई भी नहीं दे रहा। शनिवार को निजी अस्पताल में उनके कान का ऑपरेशन होना है। गौरव कुमार का यह भी कहना है कि वह शादीशुदा हैं। किसी लड़की से उनका कोई लेना-देना नहीं है। एसएचओ कविनगर अजय कुमार ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।साभार-दैनिक जागरण 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

 

Exit mobile version