नोएडा और गाज़ियाबाद में छापे, बाइक बोट घोटाले में शामिल 50-50 हजार के दो इनामियों सहित तीन गिरफ्तार

देश के चर्चित बाइक बोट घोटाले में यूपी की एसटीएफ और नोएडा की ईओडब्ल्यू यूनिट ने देर रात बड़ी कार्रवाई की है। दोनों विभागों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए इस मामले में फरार चल रहे 50-50 हजार के दो इनामियों सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। नोएडा और गाजियाबाद से की गई आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

बताते चलें कि करोड़ों के इस घोटाले की जांच एसटीएफ और ईओडब्ल्यू की टीम द्वारा की जा रही है। ईओडब्ल्यू के एसपी राम सुरेश यादव ने बताया कि देर रात एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए नोएडा और गाजियाबाद में पुलिस और एसटीएफ की टीम ने अलग-अलग जाल बिछाया। इस दौरान नोएडा से गाजियाबाद निवासी सचिन भाटी और उसके भाई पवन भाटी को गिरफ्तार किया गया।

वहीं, गाजियाबाद से मेरठ की गंगा सागर कॉलोनी निवासी करण पाल को गिरफ्तार किया गया। एसपी राम सुरेश यादव के मुताबिक बाइक बोट घोटाले के बाद से यह तीनों ही आरोपी फरार चल रहे थे। इस मामले में सचिन भाटी और करण पाल पर 50-50 हजार का इनाम भी घोषित था। फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बताते चलें कि आरोपियों द्वारा एक फर्म बनाकर देश के कई हिस्सों में रहने वाले लोगों के पैसे बाइक बोट कंपनी में इन्वेस्ट कराए गए थे। जिसके बाद करोड़ों की रकम लेकर कंपनी के संचालक फरार हो गए थे। इस मामले की जांच एसटीएफ और ईओडब्ल्यू द्वारा संयुक्त रूप से की जा रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version