मेरठ, होटल बना सट्टे का अड्डा, कमरे में आईपीएल पर दांव लगाते मैनेजर सहित पांच गिरफ्तार – मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर, नॉएडा में है एजेंट

उत्तर प्रदेश/मेरठ। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के होटल फ्लाविया में चल रहे सट्टे के अड्डे का खुलासा हुआ है। देर रात एक सूचना पर एसएसपी की स्पेशल टीम ने होटल में छापा मारते हुए आईपीएल पर दांव लगाते पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें होटल का मैनेजर भी शामिल है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया गया है।

एएसपी सूरज राय ने बताया कि एसएसपी अजय साहनी को देर रात होटल के कमरे में आईपीएल पर सट्टा लगाए जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सर्विलांस सेल टीम ने होटल पर छापा मारा। जहां एक कमरे में आईपीएल पर दांव लगाते सदर दाल मंडी निवासी राम, हरेंद्र उर्फ बिट्टू, आशीष उर्फ गोलू, परमजीत उर्फ मिक्की और होटल के मैनेजर सुमित कुमार को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से 10 मोबाइल फोन, लैपटॉप और रजिस्टर के साथ सट्टे से संबंधित अन्य सामान बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि इस गिरोह का सरगना राम है। उसने दिल्ली में आईपीएल की बुकिंग करने वाले बंटी नाम के बुकी से 10 हजार रुपए का सॉफ्टवेयर खरीदा था। जिसके बाद राम 25 सौ रुपए में बुकिंग लेकर नोएडा, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, हापुड़, बिजनौर, बड़ौत और मुंबई में सट्टा कराने वाले लोगों के संपर्क में था। पैसों का लेनदेन ऑनलाइन या पेटीएम अकाउंट से किया जाता था। सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version