लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक आज दोपहर 3 बजे – भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम 6 बजे

दिल्ली में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम 6 बजे होनी है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय चुनाव समिति के सभी सदस्य होंगे शामिल। वहीं दूसरी तरफ लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक आज 3 बजे होगी।

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए में चल रहे मंथन के बीच जहां एक तरफ दिल्ली में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज शाम 6 बजे होनी है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय चुनाव समिति के सभी सदस्य शामिल होंगें।वहीं दूसरी तरफ लोक जनशक्ति पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक आज दोपहर 3 बजे बुलाई गई है।

शनिवार को होने वाली थी यह बैठक

दरअसल लोजपा संसदीय बोर्ड की यह बैठक शनिवार को हीं होनी थी।लेकिन केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत खराब होने के कारण शनिवार को यह बैठक नहीं हो पाई थी।और आपात स्थिति में इस बैठक को आज के लिए टाल दिया गया था। क्योंकि रामविलास पासवान की तबियत कल ज्यादा खराब होने की सूचना मिलने पर चिराग पासवान अपने पिता की सेहत को लेकर परेशान थे और इसी वजह से बैठक टाल दी गई थी। अब आज केंद्रीय संसदीय बोर्ड विधानसभा चुनाव को लेकर अंतिम फैसला लेगा। एनडीए के तालमेल सहित उम्मीदवारों के नाम और कई अन्य मुद्दों पर इस बैठक में अंतिम तौर पर चर्चा होने की उम्मीद है।

भाजपा केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक

बिहार में जदयू के साथ लगातार दो दिनों के मंथन के बाद आज होगी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय चुनाव समिति के सभी सदस्य शामिल होंगें कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों पर फाइनल मुहर लग सकता है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version