भाजपा विधायक की अपील – मुसलमानों से सब्जी न खरीदें हिन्दू, सपा ने कहा विधायक को जेल भेजो

कोरोना वायरस के संक्रमण की खबरों के बीच उत्तर प्रदेश के देवरिया के बरहज विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने अजीब बयान दिया है। कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने का आरोप लगाते हुए विधायक सुरेश तिवारी ने जिले के निवासियों से मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी न खरीदने की अपील की है। अपने इस विवादित अपील के पीछे उनका तर्क भी है। उनका कहना है कि कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें मुस्लिम समुदाय के लोग अपने थूक से सब्जी को संक्रमित कर रहे हैं। बता दें विधायक सुरेश तिवारी अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

दरअसल, विधायक का यह विवादित बयान उस वक्त आया जब वे एक क्वारंटाइन सेंटर पर सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि ‘वे खुले तौर पर कह रहे हैं कि कोई भी व्यक्ति मियां (मुस्लिम) से सब्जी नहीं खरीदेगा’। अब विधायक के इस बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि इस समुदाय के लोग सब्जियों को संक्रमित कर उन्हें बेच रहे हैं, ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसके बाद मैंने लोगों को यह सलाह दी कि अगर उन्हें किसी भी तरह का कोई शक हो तो वे तब तक उनसे सब्जी न खरीदें जब तक वे ठीक न हो जाएं।

सपा ने की जेल भेजने की मांग

उधर, बीजेपी विधायक के इस बयान के बाद राजनीति शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर समाज में नफरत का जहर घोलने का आरोप लगाया। अनुराग भदौरिया ने कहा कि जिस वक्त समाज एक वैश्विक महामारी से जूझ रहा है और एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है, ऐसे में बीजेपी नफरत फैलाने और समाज को तोड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सुरेश तिवारी जैसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। अनुराग भदौरिया ने विधायक सुरेश तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की मांग की।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version