कोरोना से बचाव करने को गुलमोहर ने कसी कमर -आरडब्ल्यूए ने मास्क व सेनेटाइजर की व्यवस्था

देश में कोरोना वायरस के खतरे के चलते राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। आरडब्ल्यूए द्वारा सोसायटी में सेनेटाइजर से लेकर मास्क तक की व्यवस्था करवाई गई है। आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष व सचिव ने कोरोना को लेकर सोसायटी के निवासियों को भी सचेत करते हुए सहयोग की अपील की है।

चाइना से लगभग पूरे विश्व में फैल चुके कोरोना के खतरे की घण्टी अब भारत में भी बज गई है। कोरोना से पीड़ित दो मरीजों की मौत के बाद लोगों के दिलों में इस वायरस के प्रति और डर समा गया है। इसी कोरोना वायरस के चलते गुलमोहर एनक्लेव आरडब्ल्यूए ने सोसायटी में सुरक्षा के पुख्ता उपाय किये हैं। सोसायटी में स्थित 30 लिफ्टों को दिन में दो बार सेनेटाइज़्ड करने का इंतज़ाम किया गया है। वहीं सोसायटी में पर्याप्त मात्रा में मास्क भी लोगों को उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेंद्र राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि जहां पूरे देश में इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है उसी को देखते हुए सोसायटी में बचाव के उपाय किये जा रहे हैं। सोसायटी में आने वाले सफाईकर्मियों को मास्क व दस्ताने भी दिए गए हैं। वहीं सचिव जीसी गर्ग ने बताया कि कोरोना को लेकर जहां पूरे देश में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है उसी क्रम में सोसायटी में भी लोगों को इस खतरनाक वायरस से बचाव की सलाह व उपाय बताए जा रहे हैं।

आरडब्ल्यूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने भी कहा कि कोरोना को सोसायटी एक साथ मिलकर ना कह रही है। आरडब्ल्यूए के पूर्व अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने कहा कि कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्डों को भी मास्क उपलब्ध करवाए गए हैं। साथ ही सोसायटी के तीनों गेटों को भी सेनेटाइज़्ड करने की व्यवस्था आरडब्ल्यूए ने की है। सोसायटी के सभी लोग इस बचाव कार्यक्रम में आरडब्ल्यूए का सहयोग कर रहे हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version