व्हाट्सएप चैट से शुरू हुई वकीलों में मारपीट, गोली चलने की अफवाह से गाज़ियाबाद कोर्ट में मची भगदड़

कविनगर थाना क्षेत्र स्थित कोर्ट परिसर में उस समय हड़कंप मच गया जब दो वकीलों का आपस में व्हाट्सएप पर चैट को लेकर जबरदस्त झगड़ा व मारपीट हो गई। साथ ही फायरिंग की अफवाह भी फेल गयी। हालांकि बार अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया। जबकि बार अध्यक्ष ने इस मामले में जांच के बाद दोषी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की बात कही है।

जानकारी के अनुसार दो वकीलों की आपस में व्हाट्सएप पर चैट चल रही थी। चैट के दौरान दोनों में तनातनी हो गई और कोर्ट में आकर दोनों में जबरदस्त झगड़ा हो गया। वहीं मारपीट बढ़ गई और फायरिंग की भी सूचना मिली। लिहाजा बार अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझा लिया और फायरिंग से इनकार किया है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल करने की बात भी कर रही है।

वहीं इस मामले में बार अध्यक्ष सुनील दत्त त्यागी का कहना है कि दोनों ही पक्षों को बुलाकर बातचीत की जा रही है। मामले की गहनता से जांच की जाएगी, जांच के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो वकीलों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था। व्हाट्सएप पर चैट के दौरान झगड़े की सूचना मिली थी। वहीं फायरिंग की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की जा रही है। कोर्ट परिसर में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है। अभी किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी और वैधानिक कानूनी कार्यवाही भी सुनिश्चित की जाएगी।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version