शरजील इमाम ने कबूली विवादास्पद भाषण देने की बात, कहा नहीं है कोई अफसोस

देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार जेएनयू के शोध छात्र शरजील इमाम ने बेहद चौंकाने वाली बात कही है। पुलिस का कहना है कि शरजील ने क्राइम ब्रांच द्वारा की गई पूछताछ में विवादास्‍पद वीडियो के साथ छेड़छाड़ की बात से इनकार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि वीडियो के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है। पुलिस के मुताबिक शरजील ने कहा, ‘वीडियो मेरा ही है। इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है, लेकिन यह मेरा पूरा क्लिप नहीं है।’

पुलिस ने पूछताछ को लेकर दूसरी चौंकाने वाली बात भी कही। उनके अनुसार, शरजील ने कहा कि भाषण देने का उसे कोई पछतावा नहीं है और वह अपना विरोध जारी रखेगा। बता दें कि शरजील को बिहार के जहानाबाद से 28 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। उसे पूछताछ के लिए दिल्‍ली लाया गया है। शरजील के खिलाफ कई राज्‍यों में मामले दर्ज किए गए हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार (28 जनवरी) को शरजील इमाम को बिहार के जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया था। इस ऑपरेशन में स्थानीय पुलिस भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के साथ थी। शरजील इमाम को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व दिल्ली पुलिस के डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव कर रहे थे। इससे पहले सोमवार को पुलिस ने बिहार के जहानाबाद ने शरजील के पैतृक आवास पर रेड डालकर उसके भाई मुजम्मिल इमाम को हिरासत में लिया था। वहीं, सोमवार को ही दिल्ली पुलिस ने शरजील इमाम की तलाश में मुंबई, पटना, दिल्ली में छापेमारी की थी।

आपको बता दें कि चार दिन पहले शरजील इमाम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मंच से पूर्वोत्तर के राज्य असम को भारत से काटने की बात कह रहा है। उसने कहा कि मुसलमानों को अपनी ताकत दिखाते हुए कम से कम एक महीने तक असम का संपर्क भारत से काट देना चाहिए। इसके लिए रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डाल देना चाहिए कि उसे साफ करते-करते कम से कम एक महीने का समय लग जाए।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version