ब्लॉक स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न

गाज़ियाबाद। नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान में मंगलवार को अंतर युवा मंडल ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन लोनी के शहबाजपुर स्थित डायमंड पब्लिक स्कूल टीला में किया गया। खेल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को कबड्डी और वालीबॉल के मैच के साथ इस प्रतियोगिता का सफल समापन हुआ। प्रतियोगिता में वालीबॉल में टाईगर स्पोर्ट्स क्लब ने डायमंड पब्लिक स्कूल टीम को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया व डायमंड पब्लिक स्कूल की टीम दूसरे स्थान पर रही। वहीं कबड्डी में डायमंड पब्लिक स्कूल की टीम ने रावण टीम को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया व रावण टीम दूसरे स्थान पर रही।

इस अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समन्वयक शिवदेव शर्मा, लेखाकार मुकन्द वल्लभ शर्मा, लोनी नगर पालिका की चेयरमैन रंजीता धामा व डायमंड पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य गरिमा शर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहीं। साथ ही विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र प्रदान किये। दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता में मंगलवार को 1500 मीटर दौड में शोभित मावी अफजलपुर प्रथम, शाकिर मुस्तफाबाद द्वितीय, मुज्म्मील मुस्तफाबाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं 200 मीटर दौड में प्रशांत राम विहार प्रथम, अलीशेर लोनी द्वितीय,कार्तिक अफजलपुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

200 मीटर महिला वर्ग में, मानसी ने प्रथम, सिमरन ने द्वितीय, व श्रध्धि ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
लम्बी कूद में रोहित कुमार लोनी प्रथम, अनुज कुमार विकास नगर द्वितीय, चन्दन लोनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इन सभी विजेताओं को भी आज पुरस्कार व प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। मौके पर मौजूद नगर की चेयरमैन रंजीता धामा ने अपने संबोधन में कहा कि सभी को खेल कूद और योगा में अपनी प्रतिभागिता अधिक से अधिक करनी चाहिए, जिससे कि शरीर स्वस्थ रहे, और खेल के क्षेत्र में युवा आगे बढ़ें।

कार्यक्रम को सफल बनाने में राष्ट्रीय युवा स्वयसेवक विकास, पवन, अजय कुमारी दया, जनपद गौतमबुद्धनगर के दादरी ब्लॉक की एनवाईवी रुखसाना खान, समाज सेवी सनोवर उर्फ सोनू व संध्या का महत्वपूर्ण योगदान रहा। वहीं डायमंड पब्लिक स्कूल की अध्यापिका सीमा (पी टी आई ), निर्मल रावत, सुरेश, सरस्वती का विशेष सहयोग रहा। जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन महामाया स्टेडियम में किया जायेगा।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version