एचआरआईटी ग्रुप के विद्यार्थिायों ने राज्यसभा संसद का किया दौरा

गाज़ियाबाद। एचआरआईटी ग्रुप के होटल मैनेजमेंन्ट के विद्यार्थिायों ने राज्यसभा संसद का दौरा किया। इस विजिट से विद्याथीयों ने केवल भारत के भविष्य के निर्माताओं के बारें में नजदीक से जाना बल्कि यह भी सीखा कि किस तरह से कम से कम समय में राज्य सभा के माननीय सदस्य अनपी जिम्मेदारियां निभाते है। होटल मैनेजमेंट के डायरेक्टर प्रो अशोक पांचाल ने बताया कि ये विजिट विद्याार्थियों को भारतीय राजनीति के बारें में काफी कुछ सिखाने में मददगार रही।

इस विजिट से विद्यार्थियों को भारतीय राजनीति के बारे में सीखने को काफी कुछ मिला। विद्यार्थियों ने यह भी जाना कि संसद के सदस्य आपसी तालमेल रखते हुए किस तरह से एक दूसरे के प्रति आदर सत्कार की भावना सें सभी को खुश रखतें है। विद्यार्थियों नें माननीय सांसद डॉ अनिल अग्रवाल के साथ संसद के विभिन्न हिस्सो को काफी करीब से देखा। इस मौके पर सांसद साहब ने छात्रों को जिन्दगी को अनुशासित रखने एवं अपनी सोच को सकारात्मक रखने के लिए प्रेरित किया।

इस विजिट का शुभारम्भ माननीय वाइस चैयरमैन अंजुल अग्रवाल, डायरेक्टर जनरल वीके जैन, ग्रुप डायरेक्टर रंजीत सिंह, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अतुल भूषण ने विद्यार्थियों को शुभकामनायें देते हुए किया। होटल मैनेजमेंट के अध्यापकगण मोहित कुमार राणा रिकुं त्यागी, उर्वशी अत्री एवं ज्योति त्यागी
छात्रों के साथ मौजूद रहीं।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version