नोएडा : गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदा युवक, मौत

नोएडा । एक युवक द्वारा मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर जान देने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर चलती मेट्रो के आगे कूदकर रूपक्ष पॉल (23) ने आत्महत्या कर ली।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम के  अधिकारियों के मुताबिक, युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारण कुछ देर तक मेट्रो भी बाधित रही। इस दौरान यात्रियों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा। वहीं, इस घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसी साल मार्च महीने में नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह जस्ट डॉयल कंपनी की सेल्स मैनेजर शीतल श्रीवास्तव ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी। वह पति के साथ सेक्टर 22 में रहती थीं। इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया था और मेट्रो रेल सेवा करीब 15 मिनट तक बाधित रही थी। महिला के परिजन ने किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इन्कार किया है।

सुबह करीब 10:40 बजे महिला ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या की थी। उसके पास मिले आइ कार्ड से उसकी पहचान शीतल श्रीवास्तव के रूप में हुई थी। जांच में पता चला था कि उन्होंने करीब दस बजे मेट्रो स्टेशन के अंदर प्रवेश किया था। वह दिल्ली जाने के लिए टोकन लेकर प्लेटफार्म पर आईं थीं। वह कुछ देर तक प्लेटफार्म पर टहलती रहीं और अचानक बॉटेनिकल गार्डन की तरफ से आ रही मेट्रो रेल के आगे कूद गईं। महिला के पति देवेश पिछले एक साल से बेरोजगार है।

सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। बहन के कॉल करने पर हुई आत्महत्या की जानकारी दिल्ली की रहने वाली सोनिया श्रीवास्तव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी शीतल श्रीवास्तव की शादी 10 फरवरी 2010 को देवेश श्रीवास्तव से हुई थी। शीतल पति और तीन साल की बेटी काव्या के साथ सेक्टर 22 में रहती थीं। वह जस्ट डॉयल कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात थीं। जस्ट डॉयल में ही उनकी बहन कोमल श्रीवास्तव भी मैनेजर हैं। सुबह उनका पति से मामूली विवाद हुआ था। इसके बाद वह सुबह करीब नौ बजे घर से ड्यूटी के लिए निकलीं, लेकिन कंपनी नहीं पहुंची। इस पर उनकी बहन कोमल ने उनके मोबाइल पर कॉल की। यह कॉल किसी दूसरे व्यक्ति ने रिसीव की और उसी ने घटना के बारे में जानकारी दी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version