नोएडा : डीएलएफ मॉल में मिला पीवीआर कर्मचारी का शव, फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

नोएडा। नोएडा के डीएलएफ मॉल में पीवीआर के एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रुप में हुई है। भूवनचंद्र का शव पीवीआर की छत पर मिला। डीएलएफ मॉल नोएडा के सेक्टर 20 इलाके में है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है।

हाल ही में नोएडा के ही सेक्टर 38ए स्थित एक मॉल के तीसरे फ्लोर से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी। महिला की उम्र करीब 40 साल थी। पुलिस के मुताबिक, चश्मदीदों ने उन्हें बताया कि घटना रात के वक्त हुई। महिला मॉल के फूड कोर्ट से कूदकर आत्महत्या की।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के खजूरी खास इलाके में नाले से बोरे में बंद एक मासूम बच्चे की लाश मिली। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को लगभग 1 बजे किसी ने नाले में एक संदिग्ध बोरे की बरामदगी के बारे में खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरे को कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने बोरा खोला तो उसमें एक लाश मिली। पुलिस का कहना है कि लाश एक लड़के की है जिसकी उम्र लगभग 6 से 7 साल रही होगी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद भी बच्चे की लाश की कोई पहचान नहीं हो पाई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version