बदमाश ने महिला से किया पर्स लूटने का प्रयास, पुलिस ने एनकाउंटर के बाद पकड़ा

गाज़ियाबाद। थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने पर्स लूट का प्रयास कर रहे एक बदमाश को रविवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। आरोपी की पहचान वसीम के रूप में हुई है व फरार युवक का नाम पप्पू है।

जानकारी के मुताबिक शांति व्यवस्था व चेकिंग के दौरान जस्सीपूरा मोड़ पर पुलिस को एक घबराई हुई महिला ने आकर बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे पर्स लूटने का प्रयास किया और बस अड्डा की ओर भाग गए। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत बदमाशों का पीछा किया । पुलिस से अपने आपको घिरता देख बदमाशों अपने बचाव में पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए झाड़ियों में छिपते हुए फरार हो गया।

घायल बदमाश को रविवार रात करीब 8:17 बजे साईं उपवन से गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसके ऊपर जनपद गाज़ियाबाद व आस-पास के जिलों में कई मुकदमें दर्ज हैं। वह अपने साथियों के साथ लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। अभियुक्त के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर, 2 जिंदा कारतूस, 2 खोखा कारतूस 315 बोर व एक मोटरसाइकिल बरामद कर उसे जेल भेज दिया है।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version