चेन लूट कर भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

गाजियाबाद । एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का आपरेशन क्लीन लगातार जारी है। एसएसपी की रणनीति का नतीजा है कि बदमाशों पर पुलिस भारी पड़ रही है। इसी क्रम में विजयनगर में महिला की चेन लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।  उसका साथी किसी तरह अंधेरे में भाग निकला। घायल बदमाश के कब्जे से  अवैध असलाह और मोटर साइकिल बरामद की गई है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार 15 नवंबर रात करीब 9:33 बजे थाना विजयनगर SHO श्यामवी सिंह पुलिस टीम संग क्रॉसिंग क्षेत्र में मंदिर के पास रिछपाल गढ़ी की तरफ  जाने वाले रोड पर चेकिंग कर रहे थे तभी ओल्ड विजय नगर बाईपास चौकी के सामने रोड से एक महिला से चेन लूट करके भाग रहे दो  बाईक सवार  बदमाशों को चेकिंग हेतु रुकने का इशारा किया गया मगर वे नही रुके तथा भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया।

पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश राजू पुत्र ओमप्रकाश निवासी सेक्टर 9 विजय नगर गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया है जिसे गिरफ्तार किया गया और  उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त के  कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा तथा दो खोखा कारतूस, और एक चोरी की बाईक  हीरो हौंडा स्प्लेंडर तथा लूटी हुई चेन बरामद हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा है। जिस पर लूट, हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, बलात्कार एवं चोरी आदि के करीब एक दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं। अभियुक्त के अन्य अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version