गबन के आरोपी पूर्व प्रभारी निरीक्षक सहित दो एसआइ पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

गाज़ियाबाद। जुआरियों को बिना कार्रवाई के छोड़ने और उनसे बरामद करीब 12.20 लाख रुपये हड़पने के मामले में आरोपित इंदिरापुरम थाना के पूर्व प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा, उपनिरीक्षक संदीप कुमार और सचिन पर 25-25 हजार रुपये के इनामी घोषित हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने तीनों आरोपितों पर इनाम घोषित किया है।

ग्रांड इन होटल वैशाली में 13 जुआरियों को छोड़ने और उनसे बरामद 12.20 लाख रुपये के गबन के आरोपित दीपक शर्मा, संदीप कुमार व सचिन के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में रविवार को सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने लोक सेवक द्वारा गबन करने और भ्रष्टाचार निवारण अधिनिमय में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसकी विवेचना साहिबाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. राकेश कुमार मिश्र कर रहे हैं। उन्होंने मामले से जुड़े होटल मालिक, प्रबंधक व कर्मचारियों से पूछताछ की। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली। इस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने बृहस्पतिवार देर रात तीनों आरोपितों पर इनाम घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित पुलिसकर्मी अग्रिम जमानत लेने के फिराक में हैं। आरोपितों ने अधिवक्ता से सलाह मशविरा भी ली है। शुक्रवार को आरोपितों की ओर से मेरठ स्थित भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई जाएगी।

यह है मामला :

इंदिरापुरम थाना के पूर्व प्रभारी निरीक्षक दीपक शर्मा, शिप्रा सनसिटी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक संदीप कुमार व वैशाली चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक सचिन कुमार पर 22 अक्टूबर की रात ग्रांड इन होटल में जुआ खेल रहे 13 जुआरियों को बिना कार्रवाई के छोड़ने और 12.20 लाख रुपये गबन करने का आरोप है। मामले की जांच कर सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने 10 नवंबर को इंदिरापुरम थाना में आरोपित तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ लोकसेवक द्वारा गबन करने और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जुआ खेलने वाले 13 जुआरियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज हुई है। मामले की विवेचना पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद डॉ. राकेश कुमार मिश्र कर रहे हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version