ओडिशा : चार्ज करते समय मोबाइल फोन फटने से युवक की मौत

भुवनेश्वर। चार्ज करते समय मोबाइल फोन फटने से एक युवक की मौत हो गई। घटना ओडिशा में जगतसिंहपुर जिले के पारादीप अठरबांकी इलाके की है। मृत युवक नयागढ़ जिले के रानपुर गांव का निवासी कुना प्रधान बताया जाता है।

जानकारी के अनुसार कुना पिछले दो महीनों से जगन्नाथ ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के कार्यालय परिसर में एक मंदिर के निर्माण में श्रमिक के तौर पर कार्य कर रहा था। घटना के समय वह अपना मोबाइल फोन चार्ज में लगा सो गया था। रात में किसी समय मोबाइल फोन फट गया। विस्फोट का सही समय अभी तक पता नहीं चल पाया है।

घटना की जानकारी सोमवार की सुबह तब हुई, जब सो रहे कुछ अन्य मजदूरों की नींद खुली और उन्होंने कुना के कमरे से धुंआ उठते देखा। मजदूर जब कमरे में अंदर गए तो कुना का चेहरा और शरीर के अन्य अंग जले मिले। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना के संबंध में जगतसिंहपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) आर प्रकाश ने आज तक को बताया कि अप्राकृतिक मौत की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हम कार्रवाई के लिए पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौके पर वैज्ञानिकों की टीम भी भेजी गई थी, जिसने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। एसपी ने कहा कि विस्तृत रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि घटना एक्सिडेंटल थी या कुछ और।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version