शस्त्र लाइसेंस की चाह में युवक ने अपनी कार पर की फायरिंग, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। पिस्टल का लाइसेंस बनवाने की चाह में फैक्ट्री संचालक ने तीन दिन पूर्व ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में अपनी कार पर फायरिग की। इसके बाद पुलिस को लूट की फर्जी सूचना देते हुए खुद की जान को खतरा बताया। जांच के दौरान मामला फर्जी निकलने पर पुलिस ने फैक्ट्री संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब साढे़ आठ बजे आफताब निवासी राशिद अली गेट ने पुलिस को ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में खुद के साथ लूट होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को उसने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उससे लूट का प्रयास किया था। विरोध करने पर बदमाश कार पर फायरिग कर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की गई।

जांच के दौरान मामला संदिग्ध प्रतीत होने पर आफताब से सख्ती से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी राशिद अली गेट में मोतियों की माला बनाने की फैक्ट्री है। वह पिस्टल का लाइसेंस बनवाना चाहता था लेकिन उसका लाइसेंस जान को खतरा न होने की बात कहकर निरस्त कर दिया गया था। उसके एक दोस्त ने जान का खतरा दिखाने के लिए खुद पर फायरिग करने की सलाह दी थी। दोस्त की सलाह मानकर उसने देशी तमंचे से अपनी कार पर फायरिग की थी। उसकी निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version