टिक टॉक पर वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई। टिक टॉक वीडियो बनाने का चस्का इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करने के लिए लोग अपनी जान को खतरे में डालने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है। यहां वीडियो अपलोड करने के लिए 20 वर्षीय युवक ने अपने जान की परवाह न करते हुए चलती लोकल में स्टंट किया।

इसके बाद उसने वीडियो को टिक टॉक पर अपलोड कर दिया। वहीं, जब इसकी खबर पुलिस को लगी, तो उसने युवक को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई वडाला की जीआरपी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उसका वीडियो बना रहे 17 वर्षीय एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया गया है।

दरअसल, मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन में तिलक नगर से पनवेल जाने वाली लोकल ट्रेन में स्टंट करने वाले 20 वर्षीय युवक फैजान शेख को वडाला जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ उसका वीडियो बनाने वाले 17 वर्षीय एक अन्य युवक को भी हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि फैजान शेख टिक टॉक पर काफी फेमस है। टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करने के उद्देश्य से उसने ये स्टंट किया था। इस स्टंट वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद जीआरपी पुलिस हरकत में आई थी।

गिरफ्तारी के बाद फैजान ने पुलिस को बताया कि ये वीडियो उसने टिक टॉक पर अपलोड करने के लिए बनाया था। जिसे उसके दोस्त ने शूट किया था। जीआरपी वडाला के सीनियर पीआई राजेन्द्र पाल ने बताया कि फैजान का साथी नाबालिग होने की वजह से उसे समझाकर उनके माता पिता को सौंप दिया गया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version