माॅडर्न काॅलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्ट्डीज में हुआ दिपावली मेले का आयोजन

गाज़ियाबाद। मोहन नगर स्थित माॅडर्न काॅलेज ऑफ़ प्रोफेशनल स्ट्डीज में दिपावली मेले का आयोजन किया गया जिसमें बीएड, एमएड, बीबीए व बीसीए एवं बीकॉम  के विद्यार्थियों के द्वारा फूड मार्केट हस्तशिल्प प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होनें ने अनेक भारतीय व्यंजनों कों जिसमें गोलगप्पे, फू्रटचाट, पावभाजी, भेलपुरी, आइसक्रीम, कार्नचाट, इडली डोसा, सामर, बडा, सजयोकला आदि के स्टाल लगाए गये।

इसके साथ ही विद्यार्थियों ने अनेक मनोंरंजन खेलों का आयोजन किया गया । जिसे खेल कर सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों ने आनन्द लिया। इस मेले में कुल 18 स्टॉलों को लगाया गया था । जिसको
विद्यार्थियों ने अपने शिक्षको के मार्ग दर्शन में आयोजित किया था। इस मेले का सभी विद्यार्थियों ने भरपूर लुफ्त उठाते हुए जमकर खरीदारी की ।

इस अवसर पर अमृत मंथन के वेलफेयर सोसायटी के सौजन्य से एक हस्तनिर्मित प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिसमे अनेक आकर्षक वस्तुओं जिसमें चूड़ियाँ, कगंन, फ्लावर पाॅट, कुडंल, सजावट की वस्तुओं का प्रदर्शन किया जिसकी सभी ने जमकर खरीदारी की। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ निशा सिंह ने कहा कि इस मेेले का उददेश्य विद्यार्थियों को सृजनात्मक अभिव्यक्ति के साथ
उन्हे व्यवसाय प्रबन्धन के गुणों को भी विकसित करना था तथा सभी विद्यार्थियों ने इसमें अपनी सक्रिय भागीदारी करते हुए अपनी जिम्मेदारी पूर्ण की एवं मेले का आनंद लिया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version