हेडकांस्टेबल पर लगा रुपये मांगने का आरोप, लाइन हाजिर

साहिबाबाद। टीएचए की दुकानों पर चाप की सप्लाई करने वाले कड़कड़ मॉडल निवासी एक व्यक्ति ने लिंकरोड थाना क्षेत्र की बृज विहार चौकी पर तैनात हेडकांस्टेबल पर रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। आरोपों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मामला पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा। एसएसपी ने हेडकांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ साहिबाबाद को सौंपी है।

रविवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक व्यक्ति अपना नाम सतनाम निवासी कड़कड़ मॉडल बता रहा है। सतनाम का आरोप है कि वह साहिबाबाद क्षेत्र में दुकानों पर चाप की सप्लाई करता है। आरोप है कि लिंकरोड थाना क्षेत्र के बृजविहार चौकी पर तैनात हेडकांस्टेबल बिजेंद्र कुमार उनसे जबरन एक हजार रुपये प्रतिमाह के लेता है। कई बार उनसे रुपये लेने की वजह पूछी गई तो उनका कहना था कि क्षेत्र में सप्लाई करनी है तो रुपये देने होंगे।

वायरल वीडियो में सतनाम का कहना है कि उसकी चाप सप्लाई करने से इतनी बचत भी नहीं होती है। वह और उसकी पत्नी बीमार भी रहते हैं। इलाज तक के रुपये पूरे नहीं हो पाते। ऐसे में वह उसे एक हजार रुपये प्रतिमाह कहां से दें। वारयल वीडियो रविवार दोपहर तक पुलिस के आलाधिकारियों तक पहुंचा तो एसएसपी ने इस का संज्ञान लिया। एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर बृजविहार चौकी पर तैनात बिजेंद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ साहिबाबाद डा. राकेश मिश्रा को दी गई है।

इससे पहले भी लिंकरोड थाना सुर्खियों में रहा है। यहां तैनाती के दौरान तत्कालीन एसएचओ लक्ष्मी चौहान, एसआई नवीन पचौरी समेत सात पुलिसकर्मियों पर 70 लाख रुपये गबन करने का आरोप लगा था। इस मामले में आरोपी फरार हैं और अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस की टीम अभी ये मामला सुलझा भी नहीं पाई है और एक नया मामला सामने आ गया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version