नगर निगम की बड़ी लापरवाही, कभी भी हो सकता है हादसा

ग़ाज़ियाबाद। नगर निगम की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। लेकिन निगम इससे अनजान बना हुआ है। जिससे लोगों ने निराशा जताई है। उनका कहना है कि निगम किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। इस मामले में मेयर से शिकायत की जा चुकी है। बता दें कि मालीवाड़ा चौक के पास नाला टूटने के कारन उस रास्ते से आने आने-जाने वाले लोगों पर जान का खतरा बना हुआ है। बता दें कि इस रास्ते से प्रतिदिन हजारों लोग गुजरते हैं, जिसके कारन कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

इसके बावजूद नगर निगम के अधिकारीयों का इस ओर ध्यान नहीं है। अब सवाल उठता है कि इस टूटे हुए नाले को कौन बंद करवाएगा। यहां पर गाजियाबाद की मेयर आशा शर्मा और दर्जनों के हिसाब से भाजपा पार्षद निगम में है लेकिन टूटे नाले की मरम्मत करवाने को लेकर कोई भी सजग नहीं । स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार निगम के अधिकारियों से इसकी शिकायत की लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस ओर संज्ञान नहीं लिया।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाज़ियाबाद की मेयर आशा शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले शिकायत आई है, जिसे गंभीरता से लेते हुए जल्द-से-जल्द इसकी मरम्मत कराए जाने के आदेश दिए हैं। उम्मीद है कि दिवाली से पहले इसकी मरम्मत करा दी जाए।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version