शिप्रा अंडरपास से परेशान लोगों को जाम से मिलेगी निजात

गाज़ियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के निर्माण के दौरान बंद किए गए शिप्रा अंडरपास से परेशान लोगों को मंगलवार को राहत मिल गई। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआइ) ने मंगलवार को शिप्रा मॉल के पास बनाया नया अंडरपास शुरू कर दिया। इंदिरापुरम और नोएडा के बीच सफर करने वाले लोगों का सफर आसान हो गया।

कुछ समय पूर्व तक इंदिरापुरम-नोएडा के बीच सफर करने वाले लोगों के लिए अंडरपास चालू थे। हालांकि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे के निर्माण के दौरान अंडरपासों को बंद कर दिया गया था। अभी तक इंदिरापुरम से नोएडा जाने वाले वाहन चालकों को हाईवे से होकर जाना पड़ रहा था। इसके चलते वाहन चालकों को जाम से जूझना पड़ता था। एक्सप्रेस-वे का निर्माण अब अंतिम चरण में पहुंच गया है। ऐसे में अब एनएचएआइ ने अंडरपासों को खोलना शुरू कर दिया है। मंगलवार को शिप्रा अंडरपास को खोल दिया गया। इसके बाद वाहन चालक आसानी से नोएडा-इंदिरापुरम के बीच सफर कर सकेंगे।

जल्द खुलेंगे अन्य अंडरपास: एनएचएआइ के उप महाप्रबंधक मुदित गर्ग ने बताया कि शिप्रा के अलावा सीआइएसएफ, खोड़ा और छिजारसी के पास बन रहे अंडरपास का काम भी अंतिम चरण में है। जल्द ही इन सभी अंडरपास को खोल दिया जाएगा। ऐसे में गाजियाबाद नोएडा के बीच वाहन चालकों का सफर आसान हो जाएगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version