कार चालक हो जाएं सावधान, मिर्च स्प्रे से हो रही है लूट

नोएडा। एनसीआर में बढ़ रही अपराध की घटनाओं ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। शातिर अपराधी हर रोज लूटपाट के नए-नए तरीके अपना रहे हैं। ऐसी ही एक घटना शुक्रवार को सामने आई, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है।

दरअसल नोएडा के एक मीडिया संस्थान में कार्यरत अधिकारी जब शाम को अपने दफ्तर से घर के लिए लौट रहे थे तो गिजोड रेड लाइट के पास उनकी कार रुकी। कार के डिसप्ले में टायर पंचर होने के संकेत मिले तो ड्राइवर हड़बड़ा कर नीचे उतर गया और टायर चेक करने लगा। इसी दौरान अचानक अंदर बैठे अधिकारी को जोर-जोर से खांसी होने लगी और दम घुटने का एहसास होने लगा।

घबराकर उन्होंने ड्राइवर को पुकारा तो वह तुरंत गाड़ी के अंदर बैठा और बिना देर किए कार को इस्कॉन मंदिर स्थित पेट्रोल पंप पर ले जाकर रोक दी। थोड़ा संभलने पर उन्हें समझ आया कि जिस टायर को वो पंचर समझ रहे थे, उसे किसी ने जानबूझ कर नुकीली वस्तु से क्षतिग्रस्त किया था।

उन्हें समझ आया कि टायर पंचर देखकर जब कार रुकी थी तो किसी ने मौका देखकर गाड़ी में मिर्ची गैस छींट दिया था, जिसके कारण अंदर बैठे अधिकारी को अचानक खांसी होने, दम घुटने और आंख जलने जैसी समस्या होने लगी थी। पीड़ित अधिकारी ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी और एफआईआर दर्ज करवाई है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version