लोनी पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के ईनामी बदमाश को दबोचा

गाज़ियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना  क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने वृहस्पतिवार रात बेहटा हाजीपुर नाहर रोड से मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के बाएँ पैर में गोली लगी है। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। इस दौरान बदमाश को गोली मारने  वाला एक कांस्टेबल भी घायल  गया।घायल बदमाश और कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे ने बताया कि पुलिस टीम बेहटा हाजीपुर नाहर रोड पर रेलवे क्रोसिंग के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवकों को जब पुलिस द्वारा रोका गया तो वे भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया। इस दौरान  बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और गोली कांस्टेबल इनाम खान की बायीं बाजू को छूकर निकल गई। जबकि जवाबी फायरिंग में मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे बदमाश के पैरों में लगी और वह गिर गया। उधर अँधेरे का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर घायल बदमाश ने बताया कि उसका नाम सागर है और वह दिल्ली एनसीआर में एक दर्जन से अधिक लूट, स्नेचिंग जैसे अपराधिक कार्यों को अंजाम दे चूका है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तमंचा, दो कारतूस व एक खोका बरामद कर लिया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version