आनंद विहार आरडब्ल्यूए ने स्वच्छता अभियान चलाकर मनाई गांधी जयंती

गाजियाबाद। महानगर स्थित आनंदविहार आरडब्ल्यू  में स्वच्छता अभियान चलाकर गांधी जयंती मनाई। इस अवसर पर आनंद विहार आरडब्ल्यू ने आनंदविहार से लेकर गुलमोहर एनक्लेव तक झाड़ू लगाई। बुधवार को आनन्द विहार आरडब्ल्यू ने अनूठे अंदाज में गांधी जयंती मनाई। आरडब्ल्यू के सदस्यों ने सड़क पर झाड़ू लगाकर आमजन को स्वच्छता का संदेश दिया।
इस अवसर पर नगर निगम के वार्ड 39 के पार्षद हिमांशु लव व वार्ड 65 के पार्षद राजकुमार नागर भी मौजूद रहे। इस अवसर पर आरडब्ल्यू के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने इस अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवनकाल पर प्रकाश डालते हुए उससे सीख लेने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि गांधी जी ने अहिंसा के बल पर हमारे देश को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।
साथ ही सादगी की मिसाल लाल बहादुर शास्त्री जी के जीवन से युवाओं को सीख लेने की बात भी कही। वार्ड 39 के पार्षद हिमांशु लव ने कहा कि गांधी जी ने देश में सत्य व अहिंसा की जो मशाल जलाई थी कि वो समाज को नई दिशा देने  रही है। इस अवसर पर मुनेंद्र शर्मा, महेंद्र शर्मा, मनवीर सिंह, राकेश अग्रवाल, अनवार सिद्दीकी व समयपाल यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।
हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Exit mobile version