दिल्ली के अलीपुर में टाटा मोटर्स के स्टोर रूम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

नई दिल्ली। दिल्ली के अलीपुर थाना क्षेत्र के बूढ़पुर गांव में टाटा मोटर्स के स्टोर रूम में भीषण आग लग गई। जिससे लाखों के नुकसान की खबर है। आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने आग पर काबू पा लिया। बताया जाता है कि आग टाटा मोटर्स के स्टोर रूम की पहली मंजिल पर लगी थी, जिसने देखते ही देखते पूरे स्टोर रूम को अपनी चपेट में ले लिया।

जानकारी के अनुसार टाटा मोटर्स के स्टोर रूम में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। टाटा मोटर्स के शो रूम में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। आग शोरूम तक पहुंच गई। शोरूम में काफी नई गाड़ियां थीं और इसके पीछे की तरफ एक वर्कशॉप थी। आग इतनी भयानक थी कि इसका धुंआ कई किलोमीटर दूर से ही दिख रहा था।

बताया जाता है कि इस वर्कशॉप में करीब 250 कर्मचारी काम करते हैं, जिन्होंने समय रहते बाहर आकर अपनी जान बचाई और फायर ब्रिगेड को फोन किया। लोगों ने आरोप लगाया कि दमकल की गाड़ी करीब एक घंटे बाद आई। जिसके कारण शोरूम में आग बढ़ती ही चली गई। देखते ही देखते आग इतनी विकराल हो गई कि दमकल की गाड़ियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

दमकल विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार यह जांच की जा रही है कि शो रूम में फायर सेफ्टी नॉर्म्स के अनुरूप इंतजामात थे या नहीं। कई सवाल हैं जिनका जवाब जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version