भाजपा नेता की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाज़ियाबाद। भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी व क्षेत्रीय कार्यकारिणी सदस्य के.के.शुक्ला की पुत्री (27)की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह इन दिनों इटावा में सैफई मेडिकल कैंपस में रहकर मेडिकल (एमडी)की पढ़ाई कर रही थी। इटावा पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में पता चला है कि युवतीस इन दिनों तनाव में थी। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालाकि, आशंका जताई जा रही है कि उसकी राजनीतिक रंजिश के चलते हत्या की गई।

इटावा के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही पता चल सकेगा। के.के.शुक्ला की पुत्री के मौत की खबर लगते ही तमाम भाजपा नेता उनके विजयनगर स्थित प्रताप विहार पहुंचे, वहां पहुंचकर पता चला कि वह परिवार समेत रात को ही इटावा चले गए थे।

सैफई पुलिस उपाधीक्षक मस्सा सिंह, इंस्पेक्टर चंद्रदेव मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम को बुलाया है जो इस मामले में जांच कर इसका खुलासा करेगा। हालांकि अभी तक इस मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि उन्‍होंने आत्‍महत्‍या किस कारण या किस परिस्‍थिति में की है।

इसे भी पढ़ें :-नदी में टिक-टॉक वीडियो बनाना युवक को पड़ा महंगा, बहने से मौत 

वहीं पुलिस की प्राथमिक छानबीन में खुदकशी की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। इससे पहले भी जुलाई माह में जूनियर डॉक्टर शैलजा सचदेवा ने जहर खाकर जान देने का प्रयास किया था। एक माह के इलाज के बाद उन्हें बचाया जा सका था। इस मुद्दे पर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का प्रशासन भी सवालों के घेरे में खड़ा हो गया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version